ARTICLE 370: जम्मू-कश्मीर में धारा 370 हटने पर आतंकी हमले की साजिश, किया हाई अलर्ट जारी

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर( jammu and kashmir) में धारा 370( Article 370) हटाने के बाद आतंकी देश में बडा आतंकी हमला करने को लेकर सुरक्षा एजेंसियों ने अलर्ट किया है। दिल्ली और मुंबई में जैश आतंकी इब्राहिम असगर द्वारा आतंकी हमले की साजिश रचने को लेकर सुरक्षा एजेंसी ने अलर्ट जारी कर दिया है।

कश्मीर में आर्टिकल 370 के हटने के बाद पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन भारत के खिलाफ आतंकी हमले की साजिश को अंजाम दे सकते हैं। खुफिया जानकारी के अनुसार, देश की राजधानी दिल्ली और वाणिज्यिक राजधानी मुंबई आतंकियों के निशाने पर हैं। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बड़े आतंकी हमले की आशंका को ध्यान में रखकर सुरक्षा एजेंसियां पूरी तरह से सतर्क हैं।

देश के सभी हवाईअड्डों के आतंकवादियों के सॉफ्ट टारगेट पर होने के खतरे को भांपते हुए नागर विमानन मंत्रालय ने किसी अप्रिय घटना को रोकने के लिए कड़े सुरक्षा प्रोटोकॉल जारी किए हैं। ब्यूरो ऑफ सिविल एविएशन सेक्युरिटी (बीसीएएस) पर भारतीय एयरपोर्ट्स की जिम्मेदारी है। उसने सुरक्षा मानकों का पालन करने के लिए सभी एयरपोर्ट्स को विस्तृत सलाह भेजी है, खासतौर से मुंबई और अन्य महानगरों के एयरपोर्ट्स को

इसी ताकीद की गई है कि छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट (सीएसएमआईए) और देश के सभी अन्य एयरपोर्ट्स की ओर जानेवाले सभी वाहनों की एक किलोमीटर दूर से ही गहन जांच की जाएगी।

Post Author: NEWS NATIONAL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *