ऋषिकेश के पास गाड़ी पर गिरी चट्‌टानें, कोसली के 4 कांवड़ियों की मौत और 8 घायल

हरिद्वार/रेवाड़ी. उत्तराखंड केऋषिकेश के पास गाड़ी पर चट्‌टानें गिरने से रविवार सुबहहरियाणा के 4 कांवड़ियों की मौत हो गई। हादसे में8 लोग घायल हैं। हादसाऋषिकेश-गंगोत्री राजमार्ग पर नरेंद्र नगर से करीब पांच किलोमीटर आगे बगड़धाम के पास हुआ।घायलों में दो की हालत नाजुक बनी हुई है। मृतक हरियाणा के रेवाड़ी जिले के कोसली गांव के बताए जा रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि बगड़धाम के पास एक गाड़ी पर चट्‌टानें गिरने की सूचना मिली थी। जब मौके पर पहुंचे तोचार युवकों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। जबकि आठ अन्य लोग घायल थे। मैक्स में सवार कांवड़िए गंगोत्री से जल लेकर ऋषिकेश लौट रहे थे। तभी अचानक पहाड़ी से गिरे मलबे और एक भारी-भरकम चट्टान ने कांवड़ियों के वाहन को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। मृतकों की शिनाख्तलोकेश (23 वर्ष), जितेंद्र (34 वर्ष), कमल सिंह (21 वर्ष) और आशीष (26 वर्ष) के तौर पर हुई है।

इसके अलावा आठ लोग घायल भी हो गए, जिनमें 6 कांवड़ यात्री गौरव यादव(24 वर्ष) जतिन (27 वर्ष) संदीप(25 वर्ष) सचिन(27 वर्ष) , प्रमोद(34 वर्ष) , शुभम(21 वर्ष) हैं। इसके अलावा दो अन्य युवक अजय कुमार (27 वर्ष) और सुरेंद्र (30 वर्ष) भी चट्‌टानाें की चपेट में आकर घायल हुए हैं। ये दोनों बाइक पर सवार थे।

Post Author: KUKU

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *