बडगाम में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ चल रही है। सुरक्षा बलों ने अब तक एक आतंकी को मार गिराया है। फिलहाल सुरक्षा बलों ने सर्च ऑपरेशन चला रखा है। जानकारी के अनुसार, सुरक्षा बलों को जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले के क्रालपोरा इलाके में यह मुठभेड़ हुई। खुफिया एजेंसी के जरिए सुरक्षा बलों को जानकारी मिली कि बडगाम के क्रालपोरा इलाके में आतंकी छिपे हैं। सूचना मिलते ही सुरक्षा बलों ने आतंकियों को घेर लिया। खुद को घिरा देख आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षा बलों ने भी आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया। फायरिंग में एक आतंकी मारा गया है। मुठभेड़ में मारे गए आतंकी का शव बरामद कर लिया गया है। फिलहाल इलाके में सुरक्षा बलों ने सर्च ऑपरेशन चला रखा है। जिस जगह मुठभेड़ हो रही थी, वहां अब फायरिंग रुक गई है। अनंतनाग में भिड़े दो आतंकवादी संगठन, एक आतंकी मरा, एक जिंदा पकड़ाइससे पहले गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग के बिजबहेड़ा से सटे सेरहामा में दो आतंकी गुटों के बीच हुई फायरिंग में अंसार गजवा-तुल-हिंद का एक आतंकी मारा गया। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने एक आतंकी का शव बरामद कर लिया है। वहीं दूसरे आतंकी को घायल अवस्था में गिरफ्तार कर, इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।
मारा गया आतंकी आदिल पहले हिजबुल का सदस्य था, लेकिन हाल ही में उसने अंसार गजवा-तुल-हिंद ज्वाइन कर लिया था। बुधवार शाम हिजबुल व अंसार के सदस्यों के आतंकियों के बीच हथियारों को लेकर झगड़ा हो गया। इसी दौरान हुई फायरिंग में आदिल मारा गया। सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया है तथा सर्च अभियान चलाया गया।
जिसमे गुरुवार  तड़के आतंकी आदिल का शव बरामद हुआ। वहीं दूसरे आतंकी आरिफ हुसैन को गोली लगने से वह घायल अवस्था में गिरफ्तार कर लिया गया है।

Post Author: Santosh Yadav

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *