2 terrorist killed

सुरक्षाबलों और आंतकवादियों के बीच मुठभेड़ में 2 आंतकी ढेर

जम्मू एवं कश्मीर के शोपियां जिले में शुक्रवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकीको ढेर कर दिया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद, सुरक्षा बलों ने द्रगाड-सुगन गांव के इलाके को घेर लिया। उन्होंने बताया, ‘सुरक्षाबलों के करीब पहुंचने के बाद छिपे हुए आतंकवादियों ने अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।

पुलिस सूत्रों ने न्यूज एजेंसी भाषा को बताया कि अतिरिक्त सुरक्षाबल इलाके में ले जाए गए हैं, ताकि इलाके से आतंकवादियों को बाहर निकाला जा सके।

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर इलाके में गुरुवार को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए थे। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि सुरक्षा बलों ने विश्वसनीय जानकारी के आधार पर सोपोर के डांगरपुरा इलाके में घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया गया। अभियान के दौरान आतंकवादियों ने तलाशी दल पर हमला कर दिया। सुरक्षा बलों ने जवाबी हमला किया जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई।

अधिकारी ने कहा कि मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। उनकी पहचान और संबद्धता का पता लगाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मुठभेड़ स्थल से हथियार और गोला-बारूद बरामद किये गए।

Post Author: Santosh Yadav

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *