मर्दों को मदहोश करने के लिए नहीं बल्कि इसलिए महिलाएं लगाती हैं लाल लिपस्टिक

इंटरनेट डेस्क। कई बार आने देखा होगा कि अधिकतर महिलाए लिपस्टिक में लाल रंग को ही क्यों चुनती है। जिसके कारण आपके मन में ये सवाल तो आता होगा कि आखिर क्यों ये लाल सुर्ख लिपिस्टिक लगाती है, और इसका जवाब भी आपके मन में घुमता होगा कि शायद सुंदर दिखने के लिए। लेकिन असल में क्या बात है जिसके कारण महिलाए लाल और डार्क कलर की लिपिस्टिक लगाती है। तो आईए आज हम आपके सवालों को जबाब देने की कोशिश करते हैं।

देखा जाए तो ज्यादातर महिलाएं लाल और सूर्ख रंग की लिपिस्टि लगाती है। चाहे महिलाएं शादी शुदा हो या फिर अनमैरिड दोनों ही लाल रंग को ज्यादा चुनती है। इसका मतलब ये नहीं कि वो आपकों मदहोश करना चाहती है। उनके लाल और सूर्ख लिपिस्टि लगाने का कारण अपने सुंदर होथों की और आकर्षित करने की होती है।

एक सर्वे के अनुसार पता चला है कि लड़किया अपने सुंदर होठों की और सभी को आकर्षित करने के लिए लाल और डार्क कलर की लिपिस्टिक लगती है।  जी हां हाल ही में किए गए एक सर्वे में यह बात सामने आई है कि महिलाएं जानबूझकर पुरुषों का ध्यान अपने होठों की ओर आकर्षित करने के लिए लाल लिपस्टिक लगाती हैं।

उस सर्वे में कई पुरुषों ने यह स्वीकार किया है कि जिन महिलाओं के होठ अधिक लाल होते हैं वह उन्हें अपनी ओर ज्यादा आकर्षित करती हैं। उल्लेखनीय है कि जैसा ऐसा देखा जाता और सोचा जाता है कि लड़किया ज्यादा कामूक दिखने और मर्दों को मदहोश करने के लिए इस तरह की लिपस्टिक का इस्तेमाल करती है। तो अब अगर आपकी भी ऐसी ही सोच हो तो आप भी ध्यान रखे।

Post Author: NEWS NATIONAL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *