आखिर ऐसा क्या हुआ PAK का सबसे बड़ा समर्थक ही चाहता है भारत की जीत और पाक हार… .

Sports Desk: 4 जून को चैम्पियन्स ट्रॉफी में भारत इंग्लैंड के ओवल में पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच से पहले टीम इंडिया को एक बड़ा सपोर्टर मिल गया है, जिसने मैच में भारत की जीत की भविष्यवाणी की है। ये फैन कोई और नहीं पाकिस्तान में ‘चाचा शिकागो’ के नाम से मशहूर मोहम्मद बशीर हैं। जो कि भारत-पाकिस्तान के मैचों में अक्सर उनकी टीम को सपोर्ट करते दिखाई देते हैं।

यूँ बदला मो. बशीर का मन…

– ‘चाचा शिकागो’ यानी मोहम्मद बशीर का कहना है कि इस बार भारत की टीम पाकिस्तान को हराएगी साथ ही ये टूर्नामेंट भी जीत जाएगी। पाकिस्तान की हालिया परफॉर्मेंस से बेहद नाखुश बशीर ने कहा ‘भारत-पाकिस्तान की टीमों के बीच अब कोई मुकाबला नहीं रहा। भारतीय टीम बहुत आगे निकल चुकी है।’
– बशीर ने कहा, ‘मैं पाकिस्तान को अब भी प्यार करता हूं, लेकिन मैच में भारत मेरी फेवरेट है।’ उनके मुताबिक पहले वे चाहते थे कि पाकिस्तान जीते लेकिन अब वे चाहते हैं कि इस मैच में भारत की जीत हो।
– उनका कहना है कि ‘भारत में साल 2011 में मोहाली मैच के दौरान मुझे जो प्यार मिला उसे मैं नहीं भूल सकता।’ उन्होंने कहा, ‘एक वक्त तो ऐसा आ गया था जब मैं हर साल भारत जाने लगा था और पाकिस्तान बेहद कम जाता था। मैं पाकिस्तान की बजाए भारत में खुद को ज्यादा सुरक्षित महसूस करता हूं।’

इस बार मैच देखने नहीं जाएगी बशीर

– भारत-पाकिस्तान के मैच में हमेशा दिखाई देने वाले बशीर इस बार होने वाले मैच में नहीं दिखेंगे। बशीर को इस बात का दुख भी है कि पिछले छह सालों में वे पहली बार दोनों टीमों के बीच होने वाला मैच नहीं देख पाएंगे। वे सचिन के सबसे बड़े फैन सुधीर के साथ बैठकर मैच देखते रहे हैं।
– पाकिस्तान के इस सबसे बड़े फैन का कहना है कि, ‘सुधीर ने मुझे फोन किया था कि मैं इंग्लैंड आ रहा हूं या नहीं। दुख है कि इस बार मैं वहां नहीं रहूंगा, लेकिन भारत को आसानी से पाकिस्तान को हरा देना चाहिए और इसके बाद वो टूर्नामेंट जीत सकता है।’
– उनका कहना है, ‘मैंने वर्ल्ड कप 2011 में मोहाली में पहली बार भारत और पाकिस्तान के बीच मैच देखा था और इसके बाद दोनों टीमों के बीच होने वाला कोई भी मैच नहीं छोड़ा।’
– बशीर के मुताबिक वे इस बार भी बर्मिंघम जाना चाहते थे, लेकिन रमजान महीने में मैच होने की वजह से वे ये मैच नहीं देख पाएंगे। वे अपने परिवार के साथ एक महीने के लिए मक्का की यात्रा पर जा रहे हैं।
– बता दें कि बशीर पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी के भी बहुत बड़े फैन हैं। धोनी भी कई बार उनके लिए मैच के टिकट का इंतजाम करते रहे हैं।

Post Author: NEWS NATIONAL

1 thought on “आखिर ऐसा क्या हुआ PAK का सबसे बड़ा समर्थक ही चाहता है भारत की जीत और पाक हार… .

    furtdsolinopv

    (January 7, 2019 - 3:34 pm)

    Hi there, simply turned into aware of your blog through Google, and located that it’s truly informative. I’m going to be careful for brussels. I will appreciate in the event you continue this in future. A lot of folks will be benefited from your writing. Cheers!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *