एक टेनिस खिलाड़ी पर लगा 20 लाख की टैक्स चोरी का आरोप, नोटिस जारी

भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा को कथित तौर पर सर्विस टैक्स भुगतान न करने या सर्विस टैक्स की चोरी करने के संबंध में सेवा कर विभाग ने तलब किया है। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक सेवा कर कार्यालय के प्रधान आयुक्त ने 6 फरवरी को सानिया मिर्जा के खिलाफ नोटिस जारी किया है।

नोटिस में कहा गया है कि सानिया को व्यक्तिगत तौर पर या किसी अधिकृत एजेंट के माध्यम से 16 फरबरी को सेवा कर कार्यालय के समक्ष उपस्थित होना होगा। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक सानिया मिर्जा पर 20 लाख रुपए का टैक्स बकाया है।

खबर के मुताबिक नोटिस में कहा गया है कि ‘वित्त कानून 1994 के प्रावधानों और वहां बनाए गए नियमों के संबंध में सर्विस टैक्स के गैर भुगतान या चोरी को लेकर आपके खिलाफ जांच के संबंध में पूछताछ की जानी है। मेरे पास यह विश्वास करने का कारण है कि आपके पास इस जांच से जुड़े तथ्य या और दस्तावेज हैं।’

नोटिस में आगे कहा गया है कि, “यदि सानिया मिर्जा तय समय में कार्यालय में मौजूद हो कर सेवा कर से जुड़े मामलों का संतुष्टिपूर्ण जवाब नहीं दे पाईं तो इसके लिए उन्हें दंडित भी किया जा सकता है।”

Post Author: NEWS NATIONAL

1 thought on “एक टेनिस खिलाड़ी पर लगा 20 लाख की टैक्स चोरी का आरोप, नोटिस जारी

    furtdso linopv

    (January 6, 2019 - 6:55 am)

    You have mentioned very interesting points! ps nice web site. “I understand a fury in your words, But not the words.” by William Shakespeare.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *